गड्ढा भरे मार्ग से चलना हुआ दूभर,आक्रोशित बस्ती के लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

सोनभद्र(रवि पांडेय)चोपन विकास खण्ड के ग्राम पंचायत बिल्ली मारकुंडी के गजराज नगर वार्ड 04 में प्राईमरी स्कूल के पास व भलुवा टोला अहमद नगर के पास वर्षों से गड्ढा युक्त पानी भरे रास्ते को लेकर बस्ती के लोगों का आज फूटा गुस्सा।

image

बस्ती के लोगों ने महिला सुरक्षा एवं जन सेवा ट्रस्ट की अध्यक्ष सावित्री देवी के नेतृत्व में दर्जनों रहवासियों ने ग्राम प्रधान के खिलाफ नारेबाजी की और विरोध प्रदर्शन किया। स्थानीय महिला कौशल्या देवी ने कहा इस सड़क को लेकर हम सब काफी काफी परेशान है आने जाने में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता है बच्चों को हम लोग सुबह तैयार करके स्कूल भेजते है लेकिन इस कीचड़ भरे रास्ते की वजह से बच्चें लोगों का कपड़ा गंदा तो होता ही है साथ ही आये दिन किसी न किसी के बच्चें गिर कर चोटिल होकर घर चले जाते है।

image

इस समस्या के निजात को लेकर स्थानीय बस्ती के लोग काफी परेशानी में है।मौके पर उपस्थित एक वृद्ध व्यक्ति जमालुद्दीन ने कहा की इस सड़क की वजह से हम सब का घर से निकलना दूभर हो गया है।जब चुनाव आता है तो सभी हाथ जोड़ कर चले आते है लेकिन चुनाव जीतने के बाद विलुप्त हो जाते है।वही स्थानीय कुछ लोगों का यह कहना है की ग्राम प्रधान को कई बार इस मामले को लेकर कहा गया लेकिन कोई कार्यवाही नही हुयी उनके द्वारा यह कहा जाता है की हमे इस क्षेत्र से जनता ने नही जिताया है इधर कार्य नही होगा। सावित्री देवी ने कहा की यह ग्राम प्रधान का ढुलमुल रवैया नही चलेगा।सरकार द्वारा विकास कार्य पर जिस तरीके से जोर दिया जा रहा है एक तरह ग्राम प्रधान द्वारा इसका पलिता लगाया जा रहा है।

image

मौके पर उपस्थित रईसा बेगम,जमालुद्दीन, गोलू,गौतम,आसिफ बलि,छोटू,रामचन्द्र यादव,बुल्लू,राजकुमार, बजट,राम सजीवन, चिंता देवी,मनोज जायसवाल, दिलीप जायसवाल, राजवंती देवी,राम प्रवेस, धीरज जायसवाल, गणेश जायसवाल, सुमन देवी,कमली देवी,राकेश जायसवाल, मोनू केशरी,सैयद वजीर अहमद,अब्दुलहा,इकबाल अहमद,तौहीद,असरफ अली,गुलाम रसूल,नईयर,सेराज व दर्जनों ग्रामीण रहे।इस संबंध में सावित्री देवी द्वारा जिलाधिकारी महोदय को शिकायत कर दिया गया है।

Translate »