पीएम के बाद शव को लेकर थाने गेट पर परिजन धरने पर बैठे

*झाड़ी में कल मिला था युवक का शव
*संदिग्ध परिस्थित में हुयी युवक की मौत को लेकर परिजनों ने जताई थी हत्या की आशंका

*शव को थाने के पास रखकर धरना जारी
image
अनपरा/सोनभद्र। कोतवाली अनपरा क्षेत्र अंतर्गत  डिबुलगंज में बीते शुक्रवार को एक युवक का शव  संदिग्ध परिस्थित में  झाड़ी में सड़ी गली अवस्था मे मिला था।पुलिस द्वारा पंचनामा कराकर शव को अन्त्य परिक्षण के लिये चिकित्सालय भेजा गया था।पीएम उपरांत हत्या की आशंका को लेकर बसपा के वरिष्ठ नेता पन्नालाल एवं देबी शरण भारती के नेतृत्व में सैकड़ो बसपा कार्यकर्त्ता एवं परिजन शव को थाने गेट पर रखकर विरोध जता हत्या का मुक़दमा दर्ज कराने के लिये डटे रहे।
image
बताते चलें की सोनभद्र में अनपरा थाना क्षेत्र के डिबुलगंज में आज एक युवक का शव झाड़ी में सड़ी गली अवस्था मे मिला था।शव मिलने की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी और सूचना पर पहुची पुलिस ने शव का शिनाख्त कराई थी।
image
स्थानीय लोगो द्वारा की गई शिनाख्त पर पता चला कि मृत युवक 16 जुलाई से लापता था। मृतक युवक के भाई अमित कुमार व दीपक कुमार ने बताया कि अजीत कुमार भारती पुत्र श्याम कार्तिक  23 वर्ष अज्ञात कारणों  से घर से लापता हो गया था । जिसकी काफी खोजबीन के बाद जब पता नही लगा तो गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने मे दर्ज करायी थी । मृतक के भाइयों ने हत्या की आशंका जताई थी।
image
शनिवार को पीएम होने के पश्चात हत्या का मामला दर्ज कराने के लिये परिजनों ने बसपा नेता के नेतृत्व में शव को थाने गेट पास रखकर विरोध जता रहे है।
image
वहीँ इस बाबत प्रभारी निरीक्षक शैलेश राय ने बताया मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है।पीएम रिपोर्ट में हत्या की बात आती है तो दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा। दोषियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जायेगा।

Translate »