केन्द्रीय विद्यालय रिहंदनगर में संजू हलधर बनाए गए विद्यालय के हेड ब्वाय व जाग्रति कुशवाहा बनाई गई हेड गर्ल

image

*रामजियावन गुप्ता*

— केन्द्रीय विद्यालय रिहंदनगर में आयोजित किया गया विद्यार्थी परिषद् का अलंकरण  एवं वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह

बीजपुर(सोनभद्र) एन टी पी सी की रिहन्द परियोजना के आवासीय परिसर स्थित केन्द्रीय विद्यालय में शुक्रवार की सुबह सभागार हाल में वर्ष 2018के विद्यार्थी परिषद् का अलंकरण एवं वर्ष 2017 के वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन  किया गया। समारोह में  वतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रिहन्द परियोजना के समूह महाप्रवंधक एवं विद्यालय प्रवन्ध समिति के अध्यक्ष ए के मुखर्जी तथा विशिष्ठ अतिथि महाप्रवंधक (एफ़ एम्) एवं विद्यालय प्रवन्ध समिति के नामित  अध्यक्ष ए के केशरी उपस्थित थे। समारोह के दौरान मुख्य अतिथि श्री मुखर्जी ने विद्यालय के चारो सदन  शिवजी, अशोक, टैगोर व रमन के चयनित पदाधिकारियो को बैज पहनाकर उन्हें सम्मानित किया। मुख्य पदाधिकारियो में कक्षा बारहवी विज्ञानं वर्ग के छात्र संजू हलधर को विद्यालय का हेड ब्वाय बनाया गया साथ ही साथ कक्षा बारहवीं वाणिज्य वर्ग की छात्रा जाग्रति कुशवाहा को हेड गर्ल के लिए चयनित किया गया। कार्यक्रम के शुरुआती दौर में विद्यालय प्राचार्य डॉ0 आर के भारती ने अपने सम्बोधन के जरिए मुख्य अतिथि, विशिष्ट अतिथि एवं सहअतिथि का स्वागत किया।
समारोह के दौरान मुख्य अतिथि , विशिष्ट अतिथि एवं सहअतिथियों  द्वारा वार्षिक पुरस्कार को भी बांटा गया। जिसमे वर्ष 2017 के प्रथम, द्वितीय व तृतीय विजेताओं को पुरस्कार एवं प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। मुख्य अतिथि श्री मुखर्जी ने अपने सम्बोधन में नव निर्वाचित विद्यार्थी परिषद के विद्यार्थियों एवं विभिन्न प्रतियोगिताओ के विजेताओं को बधाइयाँ दी। तथा आयोजन की सराहना की ।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से अपर महाप्रवंधक मानव संसाधन के एस मूर्ति, विद्यालय के शिक्षक व शिक्षिकाए तथा विद्यालय परिवार के अन्य लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन हिंदी के वरिष्ठ प्रवक्ता डॉ0 गुलाब शंकर सिंह ने किया।

Translate »