संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम के तहत 23 जुलाई तक हर हाल में अपलोडिंग का कार्य 23 पूरा हो,जिलाधिकारी

सोनभद्र(सीके मिश्रा)जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी अमित कुमार सिंह की अध्यक्षता में विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम के कार्यों की समीक्षा की गयी। समीक्षा के दौरान बीएलओ द्वारा घर-घर भ्रमण कार्यक्रम के अन्तर्गत मतदाताओं के सत्यापन एवं मतदेय स्थलों के सम्भाजन के सम्बन्ध में समीक्षा की गयी। समीक्षा के दौरान मतदेय स्थलवार प्राप्त फार्मां की संख्या, एआरओ द्वारा नेट पर अपलोड फार्मों की स्थिति की समीक्षा की गयी।

image

जिलाधिकारी श्री सिंह ने पुनरीक्षण के पहले गतिविधियों के अन्तर्गत कुल प्राप्त फार्मों के सापेक्ष अपलोडिंग की कार्यवाही शत-प्रतिशत करने के निर्देश सम्बन्धितों को दिये। उन्होंने कहा कि जिले के सभी विधान में प्राप्त हुए फार्मों के सापेक्ष समस्त बूथों में अपलोडिंग का कार्य 23 जुलाई, 2018 तक अपलोडिंग की कार्यवाही हर हाल में पूरी कर ली जाय।
    समीक्षा बैठक के दौरान जिलाधिकारी अमित कुमार सिंह के अलावा अपर जिलाधिकारी उमाकान्त त्रिपाठी, उप जिलाधिकारीगण,नायब तहसीलदार सदर, सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी अवधेश कुमार मिश्रा, निर्वाचन के सुनील कुमार श्रीवास्तव,  राज कुमार सहित अन्य सम्बन्धितगण मौजूद रहें।

Translate »