पीएम की रैली को लेकर चला जनसम्पर्क अभियान

सोनभद्र (सी के मिश्रा) मिर्ज़ापुर जनपद के चंदईपुर में प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी की होने वाली जनसभा में भाग लेने जाने के लिये आज जिला पंचायत अध्यक्ष अमरेश पटेल व भाजपा के पूर्व जिला महामन्त्री आलोक सिंह ने आज नगवां ब्लॉक के नक्सल प्रभावित आदिवास वनवासी बाहुल्य चरगड़ा,मड़पा, दरेव, देवहार, नौडीहां,सियारिया,बाँकी, सुअरसोत, कजियारी,खलियारी आदि गांवों में संपर्क कर लोगों को मा.प्रधानमन्त्री जी व मा. मुख्यमंत्री जी के विचारों को सुनने के लिये आमन्त्रित किया।

image

इस दौरान लोगों में केन्द्र और प्रदेश सरकार द्वारा गांव गरीब और किसानों के हित में चलायी जा रही योजनाओं के प्रति काफी उत्साह देखा गया।
जिला पंचायत अध्यक्ष अमरेश पटेल ने कहा कि भाजपा सरकार  नगवां के आदिवासी वनवासी क्षेत्र में गांव-गांव तक बिजली पहुंचाने के लिये कृत संकल्पित है।इस दिशा में जहां एक तरफ सभी गांवों में विद्युतीकरण का कार्य प्रगति पर है वहीँ दूसरी तरफ निर्बाध रूप से विद्युत् आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिये सुअरसोत में विद्युत् सब-स्टेशन भी बनने जा रहा है जिसका निर्माण कार्य शीघ्र शुरू होने वाला है।वहीँ दूसरी तरफ आवागमन की सुविधा के लिये प्रधानमन्त्री सड़क योजना के चरगड़ा तक रोड चौड़ीकरण किया जा रहा है।
भाजपा के पूर्व जिला महामन्त्री आलोक सिंह ने कहा कि भाजपा की सरकार गांव,गरीब और किसानो को समर्पित हैं।प्रधानमन्त्री कृषि सिंचाई योजना के अन्तर्गत्त हर खेत को पानी,किसानो को उनके फसल के लागत मूल्य से डेढ़ गुना अधिक समर्थन मूल्य दे कर किसानो के हित में काम किया है वहीं दूसरी तरफ गरीबों को आवास,निःशुल्क गैस कनेक्शन,मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह के अन्तर्गत निर्धन कन्याओं की शादी सहित अनेको योजनायें चलायी जा रही हैं।

image

इस दौरान मण्डल उपाध्यक्ष संजय जायसवाल, सेक्टर संयोजक ओम प्रकाश जायसवाल,महेश खरवार,लक्षनदेव सहित अन्य लोग साथ रहे।

Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com