नपा अध्यक्ष ने चौपाल लगाकार नगरवासियों की सुनी समस्या

चौपाल में छाया रहा आवास मुद्दा
वार्ड सदस्य पर  अनियमिता का लगा आरोप।

गुरमा/सोनभद्र (मोहन गुप्ता)चुर्क गुरमा नगर पंचायत क्षेत्र गुरमा वार्ड २ एस एल जी कैम्प शिव मन्दिर के प्रागण में शुक्रवार साय ६बजे जन चौपाल लगा कर  नगरवासीओ की समस्या सुनी ।  पुरी  बैठक में प्रधान मंत्री आवास में अनियमिता का छाया रहा मुद्दा  ।
जन चौपाल में आशा देवी पत्नी श्रवण कुमार वार्ड २  गंगा पुत्र स्व रामनरेश वार्ड २ सती देवी पत्नी मगरु इत्यादि महिला पुरुष नगरवासीओ ने बताया कि आवास लाभार्थियो से बीचोलियों दलालो व्दारा पैसा पैसा मागा जा रहा और धमकियां भी जा रही है कि अगर पैसा नहीं दोगे तो अगला किश्त रुकवा दिया जायेगा ।
इस मामले को नपा चुर्क गुरमा अध्यक्ष गीता देवी ने गम्भीरता से लेते हुए उचित  कार्यवाही करने का भरोसा  दिलवाया।और किसी भी को भी पैसा न देने की मनाही की ।सरकार की छवि धुमिल करने वालो को बक्सा नहीं जायेगा
इसी क्रम में सभासद प्रतिनिधि मनोज कुमार ने बताया कि गुरमा में पात्र व्यक्तियो को आवास न देकर साधन सम्पन्न लोगों को आवास देने के साथ सभासद अपने चहेते लोगों को एक ही घर में तीन तीन  आवास दिया गया है।जो आज भी अनुसूचित जनजाति आदिवासी गरीब परिवार आवास से वंचित है।जनचौपाल की बैठक में गुरमा नगरवासियों ने बिजली  पानी खङचा तमाम समास्यओ से रुब रुब होते हुए सभी समस्याओं को हल कराने का अश्वासन दिया।
इसी क्रम में इकबाल कुरेशी ने अपने ही परिवार के सभासद पर कई आरोप  लगाये और न्यायालय में चल रहा जमीनी के समबन्ध में भी अवगत कराया।इस सम्बन्ध में गीता देवी ने आवास दिलने के साथ अन्य समस्या विधिक पूर्वक हल कराने का अश्वासन दिया।
इस मौके पर मुख्यरुप से शोभनाथ तिवारी राम लाल गौड रविवर्मा  संदीप कुमार राजा सिंह सन्तोषी देवी बृजेश  सिंह संन्ध्या देवी गायत्री देवी कुसुम गिरजा देवी इत्यादि लोग उपस्थित थे।

Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com