एनसीएल के बीना क्षेत्र ने किया डेस्क-बेंच का वितरण

image

स्थानीय शासकीय स्कूलों को प्रदान किए 178 डेस्क-बेंच

बीना सोनभद्र।नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) के बीना क्षेत्र ने गुरूवार को आस-पास के ग्रामों के शासकीय विद्यालयों को डुएल डेस्क-बेंच का वितरण किया। स्कूली बच्चों को विद्यालयों में बैठने में सुविधा प्रदान करने के उद्देश्य से डेस्क-बेंच का वितरण किया गया। डेस्क-बेंच वितरण कार्यक्रम का आयोजन बीना क्षेत्र के श्रमिक मनोरंजनालय में किया गया। कार्यक्रम में क्षेत्र के स्टाफ अधिकारी (कार्मिक) श्री योगेश सिंह बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित थे।

इस अवसर पर कुल 178 डुएल डेस्क-बेंच का वितरण किया गया। प्राथमिक विद्यालय जामशिला को 30, प्राथमिक विद्यालय बांसी को 25, प्राथमिक विद्यालय घरसड़ी को 25, प्राथमिक विद्यालय कोहरौल को 30, प्राथमिक विद्यालय एसआरटी को 28 एवं पूर्व माध्यमिक विद्यालय बांसी को 40 नग डेस्क-बेंच प्रदान किए गए। कार्यक्रम में संबंधित स्कूलों के प्रधानाचार्यों को डेस्क-बेंच हस्तगत किए गए।

इस अवसर पर अपने उद्बोधन में मुख्य अतिथि श्री सिंह ने कहा कि बीना क्षेत्र द्वारा हमेशा ही आस-पास के सरकारी विद्यालयों की जरूरतों का खास ध्यान रखा जाता है एवं समय-समय पर विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से निगमित सामाजिक दायित्व (सीएसआर) के कार्य करवाए जाते हैं। इस शैक्षणिक सत्र में भी इन विद्यालयों में किचन आदि का रिनोवेशन तथा छात्रों एवं छात्राओं हेतु शौचालय का निर्माण भी करवाया जाना है। साथ ही, उन्होंने कहा कि विद्यालयों की आवश्यकताओं के संबंध में संबंधित स्कूल के प्रधानाचार्य ग्राम प्रधान के माध्यम से बीना प्रबंधन को इसकी लिखित जानकारी उपलब्ध कराएं, ताकि उनकी मदद की दिशा में आवश्यक कार्यवाही की जा सके।

कार्यक्रम में श्रमिक संघ प्रतिनिधि के रूप में बीना क्षेत्र के जेसीसी सदस्य श्री मनोज व श्री अजय तथा बीना क्षेत्र के सीएमएस (एटक) के अध्यक्ष श्री पाण्डेय एवं विभिन्न स्कूलों के प्रधानाचार्य उपस्थित थे।

Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com