नशे में धुत सिपाही की घसिया बस्ती वालों ने किया जमकर पिटाई,सिपाही निलंबित

सोनभद्र(सीके मिश्रा)एक तो वर्दी का नशा उसपे शराब का नशा,जब दोनों का काकटेल होगा तो हंगामा तो होगा ही है।चुर्क डायल 100 का एक सिपाही दारू के नशे में घसिया बस्ती में क्या घुसा ,घसिया बस्तीवालों ने सिपाही की जमकर धुनाई कर डाली,इसके बाद सूचना पर पहुची चुर्क चौकी पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सिपाही को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल ले गए। 
जिसके बाद सिपाही के खिलाफ विभागीय कार्यवाही के लिए उच्च अधिकारियों को अवगत कराया गया।
जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने प्रथम दृष्टया सिपाही को दोषी पाते हुए निलंबित कर दिया गया है।

image

जानकारी के अनुसार चुर्क चौकी के घसिया बस्ती के लोगों ने पीआरभी के एक सिपाही राहुल कुमार को जमकर पीटा है।बताते चले कि आज राहुल कुमार शराब के नशे के घसिया बस्ती में घुस गया जहाँ जाकर गाली गलौज करने लगा जिसे देखकर बस्ती के लोग आक्रोशित हो गए और सिपाही की जमकर पिटाई कर डाली।मौके पर पहुची डायल 100 पुलिस ने किसी तरह सिपाही को बचाया।इसके बाद मौके पर पहुची चुर्क चौकी पुलिस ने सिपाही को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा।
चुर्क चौकी इंचार्ज कुमार संतोष ने बताया के सिपाही का मेडिकल कराया जा रहा है।शराब पीकर ग्रामीणों से बत्तमीजी करने पर सिपाही के पिटे जाने की जानकारी मिल रही है।सिपाही के खिलाफ विभागीय कार्यवाही के लिए उच्च अधिकारियों को अवगत कराया गया है।जिसके बाद सिपाही को निलंबित कर दिया गया।
उक्त मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आज  02 जुलाई को आरक्षी राहुल कुमार जो वर्तमान मे थाना-विंढमगंज मे पीआरवी पर नियुक्त है,के द्वारा शराब का सेवन कर घसिया बस्ती चुर्क राबर्टसगंज मे महिलाओ के साथ अभद्र व्यवहार किये जाने एवं उसके इस कृत्य से पुलिस की छवि धुमिल करने के आरोप में उक्त आरक्षी को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया गया है। प्रकरण की जांच क्षेत्राधिकारी सदर को सुपुर्द की गयी है। अग्रिम कार्यवाही प्रचलित है।

Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com