शराब के नशे में धुत्त सिपाही की हुई पिटाई

सोनभद्र (नौशाद अन्सारी/सीके मिश्रा) दुनिया बड़ी ख़राब है सबसे भली शराब है।ये हम नहीं कह रहे हैं।शायद नशे में धुत्त सिपाही शराब पीकर यही सोच रहा है।एक तो वर्दी का नशा दूसरा शराब का नशा।जब दोनों का काकटेल होगा तो हंगामा तो होगा ही।
image
चुर्क डायल 100 के सिपाही की धुनाई हुई।प्राप्त जानकारी के अनुसार चुर्क चौकी के घसिया बस्ती के लोगों ने पीआरवी के एक सिपाही राहुल कुमार को जमकर पीटा है।मौके पर पहुची डायल 100 ने किसी तरह सिपाही को बचाया।चुर्क चौकी इंचार्ज कुमार संतोष ने बताया के सिपाही का मेडिकल कराया जा रहा है।साथ ही विभागीय कारवाई भी की जा रही है।शराब पीकर ग्रामीणों से बत्तमीजी करने पे सिपाही के पिटे जाने की जानकारी मिल रही है।
“उक्त मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक महोदय ने बताया कि आज 02 जुलाई को आरक्षी राहुल कुमार जो वर्तमान मे थाना-विंढमगंज मे पीआरवी पर नियुक्त है,के द्वारा शराब का सेवन कर घसिया बस्ती चुर्क राबर्टसगंज मे महिलाओ के साथ अभद्र व्यवहार किये जाने एवं उसके इस कृत्य से पुलिस की छवि धुमिल करने के आरोप में उक्त आरक्षी को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया गया है। प्रकरण की जांच क्षेत्राधिकारी सदर को सुपुर्द की गयी है। अग्रिम कार्यवाही प्रचलित है।”

Translate »