राष्ट्रहित मे योग स्वस्थ समाज का निर्माण करता है – योगाचार्य अजय कुमार पाठक

सोनभद्र(सीके मिश्रा)आज एक दिवसीय योग शिविर के दौरान भूतपूर्व सैनिक प्राइवेट सुरक्षा बल को निःशुल्क योग प्रशिक्षण शिविर और ध्यान शिविर
का आयोजन पतंजलि योग पीठ,युवा भारत संघठन ने किया।शिविर के दौरान योगाचार्य अजय पाठक ,आयुष बंसल,यस गर्ग ने कार्यक्रम के आयोजक भूतपूर्व सैनिक इंचार्ज एस. के. सिंह को अंग वस्त्र पहनाकर सम्मानित किया।

image

जिसमे स्वामी रामदेव के शिष्य और पतंजलि योग पीठ के योगाचार्य अजय कुमार पाठक ने योग और आयुर्वेद की जानकारी दी और मोटापा,शुगर,सिरदर्द – माइग्रेन पेन,टेंसन कम करने,टी वी, कमर दर्द,तमाम रोगिनुसार योग और  आसान कराया और कहा कि जीवन का सबसे बड़ा शुख निरोगी काया है , योगाचार्य श्री पाठक ने कहाँ की सभी व्यक्तियों को योग को अपनी दिनचर्या बना लेना चाहिए जिससे हम सदैव स्वस्थ रहे,और साथ में कहाँ की हमारी युवा भारत की टीम/सभी योग शिक्षक आयुष बंसल,खुर्सीद आलम ,यश गर्ग,हर छेत्र में गाँव – गॉव में योग की क्रांति की अलख जगायेंगे और पूज्य महाराज श्री और पूज्य आचार्य श्री के सपने निरोगी और उन्नतशील राष्ट्र की स्थापना करेंगे ।कार्यक्रम में मुख्य रूप से योग शिक्षक आयुष बंशल ,सह योग शिक्षक यस गर्ग और एक्यूप्रेशर के जानकार खुर्सीद आलम , प्रमोद सिंह , राजेश, दयाशंकर सिंह और तमाम स्टाप लोग उपस्थित थे।

Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com