आज भी मूल-भूत सुविधाओं से वंचित है जनपद सोनभद्र -आशु

सोनभद्र(सीके मिश्रा)भारतीय युवा कांग्रेस की बैठक दंडइत बाबा मंदिर पर रखी गई ।बैठक की अध्यक्षता कर रहे युवा कांग्रेस के लोक सभा रॉबर्ट्सगंज अध्यक्ष आशुतोष कुमार दुबे (आशु) ने कहा कि जिले में स्वास्थ्य सेवाओं की स्थिति बहुत खराब है जहाँ एक ओर मुख्यालय पर हॉस्पिटल में डॉक्टर कम है वही कई सुविधाओं से जिला हॉस्पिटल वंचित है , करोड़ो रुपए लगाकर ट्रामा सेंटर तो बन गया लेकिन वहाँ डॉक्टर ही नही है सरकार केवल ढांचा खड़ा कर रही है , जब जिला हॉस्पिटल की ये स्थिति है कि डॉक्टर नही है तो जिले में चल रहे तमाम छोटे केंद्रों की स्थिति क्या होगी ये समझा जा सकता है । तमाम लोग मलेरिया की चपेट में है और मलेरिया विभाग मानो बन्द पड़ा है , इसपर कोई बोलने व देखने वाला नही है ।

image

युवा कांग्रेस स्वास्थ्य मंत्री जी से ये मांग करता है कि जरा एक नज़र जिले के स्वास्थ्य विभाग पर भी देने की कृपा करें ताकि आम जन मानस जो दूर -2 से यहा इलाज कराने आते है उनको कठिनाइयों का सामना न करना पड़े । वही  लोक सभा राबर्ट्सगंज अध्य्क्ष आशुतोष कुमार दुबे (आशु ) ने ये भी कहा कि बालू गिट्टी दिनों दिन अपनी उचाईयो को छूता जा रहा है एक नज़र प्रभारी मंत्री जी इधर भी देखने की कृपा करें । युवाओ के रोजगार के सुलभ साधन नही है केवल प्रतिनिधियों को देखने की जरूरत है , युवाओ का भविष्य सुधर सकता है अगर इस ओर ध्यान आकृष्ट हो जाये ।
मुख्य रूप से उपस्थित रहने वालो में श्रीकांत मिश्रा जी, सूरज वर्मा जी ,शैलेन्द्र चतुर्वेदी , राहुल जैन, अभय शुक्ला, ओमकार , ऋषिकेश देव पांडेय , अरुण सोनी , मुकेश चंद्रवंसी , विकाश , राम बाबू , अनिल चौबे , फईम आलम , शाय जी , मनीष जायसवाल ,प्रमुख रूप से रहे।

Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com