वाराणसी में लबे रोड, दिनदहाड़े बदमाशों ने दो व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी

पुरुषोत्तम चतुर्वेदी की रिपोर्ट

वाराणसी।वाराणसी में लबे रोड, दिनदहाड़े बदमाशों ने दो व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी जबकि बदमाशों की गोली का शिकार तीसरा अन्य व्यक्ति अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है, बाइक सवार एक मृतक का अपराधिक इतिहास भी रहा है।

वाराणसी के जैतपुरा थाना अंतर्गत चौकाघाट जी टी रोड पर काली मंदिर के समीप बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दो लोगों की जान ले ली। बताया जा रहा है कि बाइक सवार संजय गौड़ अपने एक साथी अभिषेक उर्फ प्रिंस के साथ जा रहे थे।इसी बीच काली मंदिर के समीप बाइक सवार 2 हमलावरों ने अभिषेक को तीन गोली मारी इससे वहां से गुजर रहा एक ट्रॉली चालक वाल्मीकि गौड़ भी जद में आ गया जिससे दोनों की मौत हो गयी।

प्रारम्भिक सूचना के मुताबिक पहले से घात लगाएं बदमाशों ने बाइक सवार को लक्ष्य कर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी शिवपुर निवासी संजय गोंड़ व पीछे बैठे अभिषेक को कई गोलियां लगी जबकि चौकाघाट क्षेत्र का ट्रॉली चालक वाल्मीकि गौड़ भी उसकी जद में आ गया जिससे उसकी भी मौत हो गयी।
सूचना पाकर मौके पर वाराणसी जोन के adg बृजभूषण, एसएसपी अमित पाठक और एसपी सिटी विकास चंद्र त्रिपाठी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे हैं।

घटना के संदर्भ में एडीजी बृजभूषण कहां की बाइक व पीछे बैठा अभिषेक का अपराधिक इतिहास भी रहा है *वह हत्या के मामले में भी वांछित रहा है साथ ही उसके पास से बरामद मोबाइल को खंगालने पर यह भी सामने आया है कि वह नशा और अवैध असलहे का भी कारोबार करता था* और उसका कई लोगों से व्यक्तिगत रंजीत भी था उन्होंने कहा कि वारदात की वजह और गोली मारने वालों का पता लगाया जा रहा है।

इस गोलीकांड की घटना में बाइक सवार बदमाशों की गोली से क्षेत्र निवासी परिचालक वाल्मीकि गौड़ की मौत के बाद वाल्मीकि के घर के घर में कोहराम मच गया क्षेत्र निवासी सत्य नारायण यादव ने बताया कि घटना के शिकार मृतक ट्रॉली चालक काफी गरीब था वह उसके परिवार में तीन बेटियां हैं जिन का रो रो कर बुरा हाल था

*पुलिस घटना के आसपास आसपास की सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगालने के साथ ही मृतक हिस्ट्रीशीटर अभिषेक सिंह कि मोबाइल भी खंगालने में लगी हुई है ।*

Translate »