भामाशाह पार्टी द्वारा सरकार से ऑनलाइन कंपनी को तत्काल बंद करने की मांग

शास्त्री घाट पर किया गया धरना प्रदर्शन,

एसीएम थर्ड आनन्द मोहन उपाध्याय को सौंपा ज्ञापन

रिपोर्टर पुरूषोत्तम चतुर्वेदी

वाराणसी। भामाशाह पार्टी द्वारा कचहरी वरुणा पुल स्थित शास्त्री घाट पर 31 जुलाई बुधवार को किया गया एक दिवसीय धरना प्रदर्शन धरने का संचालन संदीप जायसवाल ने किया। मुख्य अतिथि भामाशाह पार्टी अध्यक्ष सुजित गुप्ता ने कहा कि भामाशाह पार्टी बनिया समाज मे रहने वाले गरीब लड़कियों की शादी से लेकर सुरक्षा तथा आज ऑनलाइन कंपनियों के द्वारा बनिया दुकानदार ठेला पटरी पर समान बेचकर अपनी जीविकोपार्जन करती है। पिछले कुछ वर्षों से पूरे देश में ऑनलाइन कंपनी के माध्यम से बढ़ रहे खरीदारी से परेशान व्यापारियों की हक की आवाज उठाते हुए विदेशी आनलाइन कंपनियों को तत्काल बंद करने की मांग करते है।

इस दौरान सुजित गुप्ता ने कहा कि एक बार फिर से विदेशी कम्पनिया अपना चोला बदलकर ऑनलाइन व्यापार के माध्यम से देश को लूटने आ गयी है जिसका सर्वाधिक नुकसान देश के क्षेत्रीय व्यापारियों को हो रहा है इसका प्रभाव छोटे दुकानदारों पर अधिक है जो अपने परिवार के भरण पोषण के लिए अपने व्यवसाय पर निर्भर है ऐसे परिस्थिति में हम सरकार से ऑनलाइन कंपनी को तत्काल बंद करने की मांग करते हैं।

इस क्रम में बोलते हुए विशिष्ट अतिथि नेशनल इक्वल पार्टी अध्यक्ष शशिप्रताप सिंह ने कहा कि महाराणा प्रताप के जमाने से बनिया व्यापारियो का संरक्षण का कार्य राजपूत समाज करता आया है आज शशिप्रताप सिंह व्यापारी बनिया,गुप्ता,तेली तमोरी, कबाड़ी, ठेला, पटरी,विकलांग, मोदनवाल, जायसवाल,अग्रवाल सभी की रक्षा सुरक्षा करने के लिये इक्वल पार्टी संयुक्त रूप से भामाशाह पार्टी के साथ खड़ी है। भामाशाह पार्टी के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों के द्वारा शास्त्री घाट पर धरना प्रदर्शन के दौरान शास्त्री घाट से पैदल चलकर जिला मुख्यालय पहुंचे वहां पर पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा सरकार से ऑनलाइन कंपनी को तत्काल बंद करने की मांग करते हुए लगाया गया नारा जिसके बाद मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश और प्रधानमंत्री भारत सरकार के नाम एसीएम थर्ड आनन्द मोहन उपाध्याय को ज्ञापन सौंपा गया।धरना प्रदर्शन में मुख्य रूप से त्रिपुरारी गुप्ता,धीरज गुप्ता, सुनील कुमार गुप्ता, काशीनाथ जायसवाल, एडवोकेट चन्दन मलेशिया, संजय मोदनवाल,विकास सेठ,सुभाष केशरी, नन्दलाल गुप्ता,राम प्रकाश साहू, अरुण कुमार गुप्ता,आनन्द प्रकाश गुप्ता उर्फ़ (फौजी भैया ), जयन्त गुप्ता,अनिल गुप्ता सहित इत्यादि व्यापारीगण मौजूद रहे।

Translate »