होली के पर्व पर ग्लेनज़ो टीम ने प्राचीन शहर वाराणसी के घाटों सफाई गतिविधि की शुरुआत की

रिपोर्टर पुरूषोत्तम चतुर्वेदी


वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के तहत ग्लेंजो टीम को इस प्राचीन शहर की घाट सफाई गतिविधि शुरू करने के लिए प्रेरित किया है जिसका सभी भारतीयों के लिए विशेष महत्व है। हम घाटों की सफाई करना चाहते हैं ताकि हर दिन आने वाले हजारों पर्यटक घाटों पर खूबसूरत पलों का आनन्द ले सकें। 2020 में, श्रुति हमारी सीईओ और संस्थापक और मनीष हमारे सीओओ और संह-संस्थापक ने खुदरा विक्रेताओं को अपना व्यवसाय बढ़ाने और बेहतर मुनाफा कमाने में मदद करने के लिए बी2बी एफएफसीजी तकनीक- आधारित थोक विक्रेता कंपनी अपनाक्लब शुरू की। कोविड-19 महामारी ने दुनिया की छवि बदल दी है। ऐसे हालातों में चैलेंजों से लड़ने के लिए

एक हीरो की जरूरत होती है। होम क्लीनिंग के चैलेंज से लड़ने के लिए ग्लेंजो एक हीरो के रूप में उभरा है। ग्लेंजो, एक होम ग्रोन विजनरी ब्रांड है, जिसने न केवल टॉयलेट क्लीनिंग के कॉन्सेप्ट में क्रांति ला दी है, बल्कि अपनी असाधारण क्वालिटी और किफायती कीमतों के साथ टियर 2 और 3 शहरों में मार्केट गैप को भी कम कर दिया है। यह कहानी है कि कैसे ग्लेन्जो कम समय में भारत के बेस्ट टॉयलेट क्लीनरों में से एक बन गया है, और परिवर्तन और विकास के नए मानक यानि कि बेंचमार्क बना रहा है।
अपने लॉन्च के केवल दो महीने बाद, ग्लेंजो ने ग्रोथ का अद्भुत विकास दिखाया, जिसमें आंकड़ों ने दिखाया कि ग्लेंजो डिमांड में 3 गुना मंथ ऑन मंथ ग्रोथ हुआ है। इसकी लोकप्रियता इतनी तेजी से बढ़ी है, कि यह भारत में 10,000 से अधिक दुकानदारों और 1,000+ पिन कोडों में 10,000 से अधिक ग्राहकों का पसंदीदा ब्रांड बन गया है। तेजी से उभरते हुए ग्रोथ ने ग्लेंजो के मिशन को स्पष्ट मान्यता प्रदान की है कि यह टियर 2 और 3 मार्केट के जरूरतों को पूरा करने के साथ-साथ असाधारण टॉयलेट क्लीनिंग प्रोडक्ट के रूप में सबको सर्व कर रहा है। ग्लेंजो एक नया लॉंच प्रोडक्ट है, जो कॉस्ट इफेक्टिव टॉयलेट क्लीनिंग सोल्युशन है, जो पावरफूल क्लीनिंग, दुर्गंध और जर्म का सफाया करता है। और यह सुपरमार्केटों, ऑनलाइन और अन्य क्लीनिंग प्लेटफार्मों में आसानी से उपलब्ध है। ग्लेंजो का एडवांस्ड लिक्विड फॉर्मूला न केवल जर्म्स के खिलाफ इफेक्टिव है, बल्कि यह सबसे ज्यादा जिद्दी दाग और लाइमस्केल को भी आसानी से क्लिन कर देता है। इसका थिक फॉर्मूला बेहतर से बेहतर क्लीनिंग रिजल्ट सुनिश्चित करता है। एंगल्ड नेक डिजाइन, यह सुनिश्चित करता है कि टॉयलेट के सबसे मुश्किल कोनों को साफ किया जा सके, जिससे कि क्लिन और शाइनी लुक मिल सके। भारत के प्रत्येक नागरिक को, चाहे वह कहीं से भी हो और उसकी कमाई कितनी भी हो, साफ-सफाई करने की क्षमता होनी चाहिए। ताकि हर व्यक्ति सेहतमंद रह सके। ग्लेंजो सुनिश्चित करता है कि हर व्यक्ति को महंगे टॉयलेट क्लीनर के बराबर की क्वालिटी प्रदान की जाए, जिसकी कीमत 20% कम हो। यह टियर 2 और 3 शहरों के लोगों के लिए टॉयलेट क्लीनर का #1 च्वाइस बना देता है। यह किफायती दाम में बेस्ट क्वालिटी वाला टॉयलेट क्लीनर है जो फैमिली के हेल्थ को मेंटेन करने के साथ-साथ स्वच्छ भारत मिशन के लिए भी बिल्कुल अनुकूल है।

Translate »