कल सूबे के पुलिस और प्रशासन के पेंच कसेंगे सीएम योगी

#राज्य के सभी जिलाधिकारी और पुलिस कप्तान बुधवार को होने वाली बैठक में बुलाये गए।

लखनऊ।लोकसभा चुनाव में भाजपा के शानदार प्रदर्शन के बाद बड़े आत्मविश्वास के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुरू से शासन प्रशासन के पेज कसने शुरू कर दिए हैं। कानून व्यवस्था और विकास कार्यों के साथी प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की प्राथमिकता वाले प्रोजेक्ट्स की प्रगति आदि के लिए कल राजधानी लखनऊ में सभी बड़े अफसर मौजूद रहेंगे।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल शासन और जिले के पुलिस और प्रशासन से जुड़े जिम्मेदार अफसरों की बैठक करेंगे। दो

चरणों में होने वाली इस बैठक के बाद मुख्यमंत्री प्रदेश से जुड़े अन्य विषयों पर भी 1 घंटे की बैठक करेंगे।
पूर्वाहन 11 से 1:00 बजे तक चलने वाली कानून व्यवस्था की बैठक में कल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कड़े तेवरों का सामना लखनऊ से लेकर जिलों तक तैनात पुलिस अफसरों को करना पड़ सकता है। इस बैठक में मुख्य सचिव के साथ ही गृह विभाग के प्रमुख सचिव और उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक और सभी जिलों के पुलिस कप्तान शामिल होंगे।
हाल ही में प्रदेश में बड़े अपराधों खासतौर से महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराधों से मुख्यमंत्री खफा बताए जाते हैं और अभी कल ही इस सिलसिले में आयोजित एक उच्चस्तरीय बैठक में उन्होंने पुलिस महानिदेशक और प्रमुख सचिव गृह को आड़े हाथों लेते हुए कई निर्देश दिए थे।

कल की बैठक में प्रदेश भर के अधिकारी पहुंच रहे हैं 1 घंटे के लंच ब्रेक के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपराहन 2:00 से 4:00 बजे तक विकास कार्यों से जुड़ी बैठक लेंगे जिसमें शासन के प्रमुख अधिकारियों के साथ ही सभी जिलों के डीएम शामिल होंगे।
अपराह्न 4:00 से 5:00 के बीच राजस्व जुड़े विषयों पर बैठक बुलाई गई है इस बैठक में मुख्य सचिव और प्रमुख सचिव राजस्व के अलावा शासन के अधिकारीगण और सभी जिलों के डीएम शामिल होगे।

Translate »