एयरक्राफ्ट टीबी 20 उड़ान के दौरान अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त होने से पायलट की मौत

पुरुषोत्तम चतुर्वेदी की रिपोर्ट

आज़मगढ़। जनपद के सरायमीर इलाके में आज एक बड़ा हादसा हो गया, जब इलाके के एक गांव में एयरक्राफ्ट टीबी 20 उड़ान के दौरान अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में पायलट की मौत हो गई। फिलहाल सूचना पर स्थानीय पुलिसकर्मी और जनपद के आला अधिकारी मौके पर पहुँच चुके हैं और घटना की जांच कर रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार रायबरेली स्थित इंदिरा गांधी राष्ट्रीय उड़ान एकैडमी से एयरक्राफ्ट ने उड़ान भरा था और 11:11 बजे विमान का एटीसी से संपर्क टूट गया था। स्‍थानीय लोगों की माने तो सोमवार की सुबह से ही आसमान में बादल था और खराब मौसम के बीच आसमान में एक एयरक्राफ्ट अनियंत्रित होता नजर आया। देखते ही देखते यह खेतों में जा गिरा, जिसके बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे गए और राहत बचाव कार्य में जुट गए। हादसे में एक पायलट की मौत हो गई ।

एयरक्राफ्ट ज़मीन से लड़ते ही तेज़ आवाज़ के साथ टुकड़ों में तब्दील हो गया। इस दुर्घटना में एक पायलट का भी शव बरामद किया गया है। वहीं हादसे की जानकारी पुलिस को हुई तो मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने शव को वहां से ग्रामीणों के सहयोग से हटाया। मौसम खराब होने के कारण सोमवार काे दिन में 11 बजे हेलीकॉप्टर खेत में गिरने से हड़कंप मच गया।

[/responsivevoice]

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...
Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com