Hug Day Video / इन ट्रेंडिंग हग डे वीडियो से एक दूसरे को करें विश, सोशल मीडिया पर करें शेयर

[ad_1]


14 फरवरी को वलेंटाइन डे है और इससे पहले 7 फरवरी को रोज़ डे से शुरू हो चुका है वेलेंटाइन वीक। एक-एक कर खास दिन सेलिब्रेट किए जा रहे हैं और अब सिलसिला आ पहुंचा है हग डे तक। जो इस वेलेंटाइन वीक का बेहद ही खास दिन होता है…इस दिन के मायने इससे समझे जा सकते हैं कि एक छोटी सी और प्यारी सी हग कई परेशानियों का हल बन सकती है।

हुग डे व्हाट्सप्प वीडियो गैलरी के लिए क्लिक करें

तभी तो इसे पूरे एक दिन के रूप में मनाया जाता है। हग डे वेलेंटाइन वीक के छठें दिन यानि हर साल 12 फरवरी को मनाया जाता है। इस दिन एक दूसरे को गले लगाने की परंपरा होती है। यानि अपने हो या बेगान, दोस्त हो या दुश्मन हर किसी को प्यार से गले लगाए और कहें हैप्पी हग डे। हैप्पी हग के मौके पर लोग सभी गले शिकवे भूलकर जादू की झप्पी एक दूसरे को दे सकते हैं…लेकिन अगर आप अपनों से दूर हैं तो उस स्थिति में क्या करें…तो इस उलझन का हल भी है हमारे पास क्योंकि अगर आप कहीं दूर हैं तो हग डे की खास वीडियो शेयर कर सकते हैं। ये वीडियो बेहद ही सुंदर और एट्रेक्टिव होती हैं वहीं आप वीडियो के अलावा कुछ खास हग डे कोट्स या फिर इस खास दिन के लिए हग डे इमेज भी भेज सकते हैं इसके लिए आप फेसबुक इंस्टाग्राम ट्विटर और व्हाट्सएप जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा ले सकते हैं।

हुग डे व्हाट्सप्प वीडियो गैलरी के लिए क्लिक करें

लेकिन आज की युवा इमेज और कोट्स से ज्यादा वीडियो भेजना ज्यादा पसंद करती है। ये वीडियो काफी दिलचस्प होती हैं…जिसमें बेहद ही अनूठे ढंग से अपनी बात कही जा सकती है। ये वीडियो शेयर करना बेहद आसान भी होता है लिहाज़ा आप इन वीडियो को जैसे चाहे जिसे चाहे भेज सकते हैं।

बना सकते हैं अपना व्हाट्सएप स्टेटस भी
इन वीडियों को शेयर करने के साथ साथ आप हग डे व्हाट्सएप स्टेटस भी बना सकते हैं। अगर आपको और वीडियो या फिर हिंदी इंग्लिश कोट्स और इमेज चाहिए तो आप दैनिक भास्कर की हग डे फोटो गैलरी पर जा सकते हैं।
हुग डे व्हाट्सप्प स्टॅट्स मैसेज के लिए क्लिक करें
हुग डे पिक्स वॉलपेपर के लिए क्लिक करें

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Hug Day Video for WhatsApp Status

[ad_2]
Source link

Translate »