व्यवसायी हाजी मजहर हुसैन के निधन से शोक जनाज़े की नमाज में उमड़ी ऐतिहासिक भीड़ बाद नमाज जुमा दुद्धी कब्रिस्तान में किये गए सुपुर्दे खाक

@भीमकुमार

image

दुद्धी। नगर के प्रतिष्ठित व्यवसायी हाजी मजहर हुसैन का गुरुवार की देर रात हृदय गति रुकने से मौत हो गई। उनके निधन से परिजनों सहित नगर के व्यापारी वर्ग और मुस्लिम समुदाय में शोक की लहर फैल गई। हाजी मजहर हुसैन के साहबजादे और जामा मस्जिद के खजांची मेराज अहमद ने बताया कि गुरुवार की शाम उन्हें सीने में दर्द उठा तो स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ साह आलम अंसारी ने उन्हें हार्ट अटैक बताते हुए 2 घंटे की कड़ी मेहनत की। लेकिन मरीज की हालत में सुधार न होते देख उन्हें जिला अस्पताल के लिए रिफर कर दिया। जिला अस्पताल जाते समय रास्ते मे ही उनकी मौत हो गई। उनके मौत से परिजनों सहित नगर के व्यवसायी वर्ग और मुस्लिम समुदाय में शोक की लहर व्याप्त हो गई।

image

शुक्रवार को जुमा की नमाज में उनके निधन पर खास दुआख्वानी की गई। नमाज सम्पन्न होने के बाद जामा मस्जिद के सामने उनकी जनाजा की नमाज मौलाना नजीरुल कादरी ने पढ़ाई। तत्पश्चात नगर के हिन्दू-मुस्लिम समुदाय के लोगों ने उन्हें कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक किया। इस अवसर पर सदर मु.शमीम अंसारी, नगर चैयरमैन राजकुमार अग्रहरि, रामपाल जौहरी, लल्लन कसेरा, सुरेंद्र गुप्ता, कमल कुमार, पेशइमाम सईद अनवर, जामिया रिजविया मदरसे के प्रिंसिपल मौलाना सलीमुद्दीन, मौलाना यूनुस, मख्तब के प्रबंधक फतेहमुहम्मद खान, कलीमुल्लाह खान,हाजी ओबैदुल्लाह अंसारी, निजामुद्दीन, रिजवान, भुट्टो, मुर्तजा सहित भारी संख्या में लोग मौजूद थे।

Translate »