दो सूत्रीय मांगों को लेकर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं में सीएम को संबिधित ज्ञापन डीएम को सौंपा

सोनभद्र। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने  जिले में फ्लाई ओवर हत्याकांड और युवा नेता व खनन व्यवसायी इम्तियाज अहमद हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी के मांग को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया।

image

इस दौरान जिलाध्यक्ष ने कहा कि पूर्व में फ्लाई ओवर पर एक ही बाइक सवार चार लोगों की मौत का पुलिस अभी तक खुलासा नही कर सकी है अक्टूबर 2018 में चोपन नगर पंचायत के अध्यक्ष व युवा नेता खनन व्यवसायी चोपन चेयर मैन की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या कर दिया गया जिसके नामजद आरोपी आज भी पुलिस की पकड़ से दूर है । जिनकी गिरफ्तारी की मांग व हत्या कांड की जांच ANI से कराने को लेकर धरना प्रदर्शन किया गया है और मांग किया जाता है कि इसके आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाय।

image

सोनभद्र में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिले में चार वर्ष पहले फ्लाई ओवर हत्याकांड और सपा नेता व खनन व्यवसायी इम्तियाज अहमद हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी के मांग को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान जिलाध्यक्ष मनोज देव पांडेय ने कहा कि पूर्व में फ्लाई ओवर पर एक ही बाइक सवार चार लोगों की मौत का पुलिस अभी तक खुलासा नही कर सकी है अक्टूबर 2018 में चोपन नगर पंचायत के अध्यक्ष व युवा नेता खनन व्यवसायी की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या कर दिया गया जिसके नामजद आरोपी आज भी पुलिस की पकड़ से दूर है । जिनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया गया है और मांग किया जाता है कि इसके आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाय।और चेयर मैन हत्याकांड की जांच NIA से कराया जाय।

Translate »