Sapna Choudhary Dance / सपना चौधरी का दलेर मेहंदी के साथ डांस वीडियो वायरल, बावली परेड गाने पर किया दोनों ने डांस

[ad_1]


नई दिल्ली. सपना चौधरी के डांस वीडियो को लेकर दीवानगी उनके फैंस में खूब देखी जाती है। जब-जब सपना चौधरी का कोई डांस वीडियो रिलीज़ हो जाता है तो उसे वायरल होते देर नहीं लगती है। अब सपना के एक डांस वीडियो को लेकर लोगों में खास क्रेज़ देखा जा रहा है। क्रेज़ भी ऐसा कि जैसे ही ये वीडियो जैसे ही पीटीसी नेटवर्क ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाला तो उसे वायरल होते देर न लगी। दरअसल सपना चौधरी के साथ इस वीडियो में पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी नज़र आ रहे हैं जो बावली परेड गाने पर सपना चौधरी के साथ थिरकते नज़र आ रहे हैं। चलिए पहले आप भी देखिए ये वीडियो

//www.instagram.com/embed.js

वही इस गाने में बैकग्राउंड डांसर के आउटफिट से लग रहा है ये भी हरियाणवी गाना ही हैजिसके शूट के दौरान की वीडियो सपना ने भी अपलोड किया है। सपना चौधरी इस गाने में पंजाबी स्टाइल ग्रीन कलर के सूट में नज़र आ रही हैं जो उन पर खूब जच रहा है। दरअसल, सपना चौधरी का नाम अब केवल हरियाणा तक ही सीमित नहीं है बल्कि अब वो भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बना चुकी है। हाल ही में उनका भोजपुरी गाने पर डांस वीडियो भी खूब वायरल हुआ है।

//www.instagram.com/embed.js

सपना चौधरी दोस्ती के साइड इफेक्ट से बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी हैं। ये फिल्म फरवरी में ही रिलीज़ हुई। चार दोस्तों की इस कहानी में सपना चौधरी पुलिस ऑफिसर के रोल में नज़र आई थीं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


sapna choudhary dance Video with Daler Mehandi



[ad_2]
Source link

Translate »