Samsung Galaxy S10 Plus लॉन्च हुआ, जानिए इसके खास फीचर्स और भारत में इसका प्राइस

[ad_1]


नई दिल्ली. सैमसंग ने बुधवार रात एक इवेंट में अपने पांच फोन लॉन्च किए। इनमें से एक सैमसंग गैलेक्सी एस 10 प्लस (Samsung Galaxy S10 Plus) है। सैमसंग के इस फोन में 6.4 इंच क्यूएचडी प्लस एमोलेड स्क्रीन है। लेकिन, अगर आप इसके साथ बाकी फोन की तुलना कर रहे हैं तो सिर्फ स्क्रीन का फर्क नहीं है। इसके अलावा भी इस फोन में कुछ स्पेशल फीचर्स हैं। इसके फ्रंट में दूसरा कैमरा भी है। इसमें 8MP और 10MP के कैमरे हैं। इसकी बैटरी भी ज्यादा ताकतवर है। इस बार 4,100mAh की बैटरी इस फोन में दी गई है।

सैमसंग गैलेक्सी एस 10 प्लस प्राइस भारत में (Samsung Galaxy s10 Plus Price in India)
सैमसंग गैलेक्सी एस 10 प्लस प्राइस का भारत में आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं किया गया है। हालांकि, अगर अमेरिका और बाकी देशों में इसकी कीमत से तुलना करें तो एक अनुमान जरूर लगाया जा सकता है। अमेरिका में इसकी कीमत $999.99 है। अगर इसको इंडियन करंसी में देखें तो ये फोन करीब 71,320 रुपए का होगा। वैसे भारत में जब ये फोन अवेलेबल होगा तभी सही कीमत सामने आ सकेगी।

सैमसंग गैलेक्सी एस 10 प्लस फीचर्स (Samsung Galaxy s10 Plus Featues)
सैमसंग गैलेक्सी एस 10 प्लस फीचर्स में 12 जीबी रैम और 1टीबी स्टोरेज है। इसमें चूंकि दो फ्रंट फेसिंग कैमरा हैं इसलिए इसका डिजाइन कुछ अलग है। फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप किया गया है। इसमें 3.5mm ऑडियो जैक, USB Type-C पोर्ट और 4,100mAh की बैटरी दी है। ये वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा।
Samsung Galaxy S10 इवेंट लॉन्च की अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Samsung Galaxy S10 Plus in India

[ad_2]
Source link

Translate »