भाजपा की बैठक कमल ज्योति संकल्प अभियान व मेरा परिवार भाजपा परिवार विषय पर सम्पन्न

सोनभद्र।भारतीय जनता पार्टी सोनभद्र की एक आवश्यक बैठक कमल ज्योति संकल्प अभियान व मेरा परिवार भाजपा परिवार विषय पर नवनिर्मित जिला कार्यालय पर लोकसभा संयोजक गोविंद यादव की अध्यक्षता में संपन्न हुई, बैठक का संचालन जिला मंत्री/ जिला लाभार्थी संपर्क प्रमुख शंभू नारायण सिंह ने किया।

image

                बैठक के मुख्य अतिथि भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष अशोक मिश्रा जी ने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को अभियान चलाकर अपने व अपने बूथ के कार्यकर्ताओं के घर पर झंडा व स्टिकर लगाना है संपर्क के दौरान ही केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों से भी संपर्क करना है और उनको 26 फरवरी को होने वाले “कमल ज्योति अभियान” मे बूथ पर सायंकाल किसी पूर्व निर्धारित सार्वजनिक स्थान पर आने का आग्रह करना है। 26 फरवरी को हम सभी बूथ कार्यकर्ताओं को सरकार की  जनकल्याणकारी योजनाओं पर चर्चा करते हुए देशहित, राष्ट्रहित  के लिए भारत माता के लाल देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को पुनः एक बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प करते हुए सभी लाभार्थियों के घर कमल विकास ज्योति जलाने का काम करना है।

image

             लोकसभा संयोजक  गोविंद यादव  ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री जी ने जाति-धर्म का भेदभाव किए बिना, हर गरीब का घर पक्का हो, हर घर में शौचालय हो, हर घर बिजली हो और हर घर में रसोई गैस का सिलेंडर हो ऐसी सोच के साथ गांव,गरीब, किसान, नौजवान,महिला हर वर्ग  के विकास  की योजनाएं चलाई हैं। आयुष्मान भारत जैसी महत्वपूर्ण योजना भी माननीय प्रधानमंत्री जी ने चलाई है जिससे 10 करोड़ परिवारों को स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराई जा रही हैं साथ ही प्रधानमंत्री किसान सम्मान योजना चला कर मोदी जी ने देश के पिछड़े व गरीब किसानों को खेती के लिए आर्थिक सहयोग भी देने का काम भी किया है, जिससे देश के लगभग 12 करोड़ किसानों को लाभ मिलने वाला है।
             बैठक में जिला उपाध्यक्ष गंगा सिंह, उदय नाथ कुशवाहा, शिव कुमार गुप्ता, जिला महामंत्री अजीत चौबे व राम सुंदर निषाद , जिला मंत्री सुरेश शुक्ला,आशुतोष चौबे,सुनील सिंह, अजय मिश्रा, उमेश पटेल, अजीत रावत अशोक मौर्य राजेश मिश्रा, कैलाश बैसवार, महेंद्र पटेल अशोक पांडे अविनाश पटेल अभिषेक गुप्ता बलराम सोनी समेत सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Translate »