शहीद जवानों के परिवारवालों के लिए 26 वर्षीय युवक ने 6 दिन में जमा किए 6 करोड़ रूपए

[ad_1]


नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए सीआरपीएफ के जवानों पर आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हुए है। तो वही इस हमले के बाद आतंकियों के साथ मुठभेड़ में और आईईडी को डिफ्यूज करते वक्त भी 5 और जवानों ने अपन् प्राण न्यौछावर कर दिए। ऐसे में अब शहीद जवानों को तो श्रद्धांजलि दी ही जा रही है साथ ही हर कोई शहीद जवानों के परिवारों के ना केवल साथ खड़ा है बल्कि उनकी मदद के लिए आगे भी आ रहा है। सभी अपने अपने तरीके से शहीद जवानों के परिवारों की मदद के लिए कोशिश कर रहे है, ऐसा ही नाम सामने आया है अमेरिका के रहने वाले भारतीय मूल के विवेक पटेल का जो हैं तो केवल 26 साल के लेकिन उन्होंने 6 दिन में 6 करोड़ रूपए शहीद जवानों के परिवार वालों के लिए इकट्ठे कर दिए हैं।

ऐसे फंड किया कलेक्ट
दरअसल 26 साल के विवेक पटेल ने शहीद जवानों के परिवारों के लिए फंड रेज़ करने के लिए फेसबुक पर एक पेज बनाया। यूं तो पैसे कलेक्ट करने का टारगेट 3:30 करोड़ पर रखा गया था लेकिन देखते ही देखते इस पेज से 6 दिनों में ही 22000 लोग जुड़ गए और तकरीबन 850,000 डॉलर इकट्ठे हो गए।

सही हाथों तक पैसा पहुंंचाने की हो रही है कोशिश
वही अब कोशिश की जा रही है कि यह सारा पैसा हाथों में जाए ताकि शहीद जवानों के परिवारों की मदद हो सके। अभी तक पैसा ट्रांसफर नहीं किया गया है विवेक पटेल चाहते हैं कि भारत सरकार का कोई जिम्मेदार व्यक्ति इस रकम को ले और शहीद के परिवारों की मदद करें।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


26-year-old NRI Vivek Patel Collects Rs 5 Crore to Donate Martyred CRPF Family

[ad_2]
Source link

Translate »