Samy Android LED TV Real Cost : ये है 32-इंच वाला दुनिया का सबसे सस्ता एंड्रॉइड TV, लेकिन जब खरीदने जाएंगे तब खर्च करने पड़ेंगे इतने ज्यादा रुपए

[ad_1]


गैजेट डेस्क। सैमी इनफॉर्मेटिक्स प्राइवेट लिमिटेटड (Samy Informatics Pvt. LTD) ने अपना अब तक का सबसे सस्ता Samy Android TV लॉन्च किया है। इसकी कीमत सिर्फ 4999 रुपए है। कंपनी का दावा है कि ये 32-इंच डिस्प्ले वाला दुनिया का सबसे सस्ता टीवी भी है। कंपनी इस टेलीविजन को अपने ऐप के जरिए सेल कर रही है। हालांकि, जब हमने इस टीवी को खरीदने के लिए ऐप का यूज किया तो इसकी रियल कॉस्ट MRP से बहुत ज्यादा निकली। लॉन्चिंग इवेंट में इस बारे कोई डिटेल नहीं दी थी।

Samy Android TV की कीमत 8022 रुपए

कंपनी अभी इस टीवी को SAMY ऐप से सेल कर रहा है। यहां इसकी MRP यानी बेस प्राइस 4999 रुपए है। हालांकि, जब इसे खरीदने के लिए स्टेप फॉलो किए तब GST के साथ इसकी प्राइस 5898 रुपए हो गई। इसके साथ, शिपिंग चार्ज के लिए 2124 रुपए कस्टमर को अलग से देने होंगे। इस तरह TV की कुल कीमत 8022 रुपए हो जाती है। यानी ये टीवी 3023 रुपए महंगा हो जाता है। हालांकि, इस कीमत में भी ये दूसरी कंपनियों की तुलना में काफी सस्ता है।

Samy Android TV खरीदने के स्टेप

1. सबसे पहले फोन में SAMY ऐप इन्स्टॉल करें।
2. अब आधार और फोन नंबर डाकर OTP डालें।
3. रजिस्ट्रेशन के लिए नाम, ईमेल, पता और पासवर्स डालें।
4. स्मार्ट TV की कैटेगरी से 4999 रुपए वाला टीवी सिलेक्ट करें।
5. बुकिंग में डिटेल्स देकर Add to cart कर लें।

Samy Android TV के फीचर्स

LED टीवी में सैमसंग और LG कंपनी का पैनल दिया है। ये 4.4 एंड्रॉइड किटकैट ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगी। टीवी में 10 वॉट के स्पीकर्स दिए हैं। इसमें 4GB रैम और 512MB का इंटरनल स्टोरेज भी दिया है। SRS डॉल्बी डिजिटल और 5 बैंड इक्वालाइजर दिया है। टीवी के साथ कंपनी ऑन साइट वारंटी और ऑनसाइट सर्विस भी देगी।

TV पर मिलेगी 3 साल की वारंटी

दुनिया के इस सबसे सस्ते स्मार्ट LED टीवी पर कंपनी 3 साल की वारंटी भी देगी। इस टीवी की सबसे खास बात ये है कि इसके ज्यादातर पार्ट भारत में मेक इन इंडिया कैंपेन और स्टार्टअप इंडिया के तहत बनाए गए हैं। TV में फेसबुक, यूट्यूब जैसे ऐप प्री-इन्स्टॉल रहेंगे। आप गूगल प्ले स्टोर से इसमें कोई ऐप भी इन्स्टॉल कर सकते हैं।

Samy Android TV ऑफलाइन भी होगा सेल

लॉन्चिंग इवेंट में सैमी इनफॉर्मेटिक्स (Samy Informatics) के डायरेक्टर अविनाश मेहता ने कहा कि टीवी में वाई-फाई, हॉटस्पॉट के साथ साउंड ब्लास्टर फीचर भी मिलेगा। इस टेक्नोलॉजी से साउंड क्वालिटी इंप्रूव होती है। टीवी में 2 HDMI पोर्ट और 2 USB पोर्ट मिलेंगे। टीवी में गेम भी खेल जा सकेंगे। टीवी को पंजाब, हरियाणा, गुजरात, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, मध्य प्रदेश, बिहार और आंध्र प्रदेश में ऑफलाइन भी खरीद पाएंगे। टीवी को खरीदने के लिए आधारकार्ड का होना जरूरी है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Samy Informatics Smart Android LED TV Cost Not Rs. 4999; See Real Price

[ad_2]
Source link

Translate »