शाहगंज कस्बा चौकी इंचार्ज मुहम्मद अरशद ने 15 ग्राम हेरोइन के साथ दो आरोपी को भेजा सलाखों के पीछे

शाहगंज/सोनभद्र (सर्वेश श्रीवास्तव) सोनभद्र में बार बार नशे की खेप पकड़ाने के बाद भी नशे के सौदागरों के हौसले बुलंद है।सोनभद्र पुलिस भले ही कई बार नशे के खेप को पकड़ कर उन्हें नेस्तनाबूद करने की कोशिश की हो लेकिन कमबख्त नशे के सौदागर हैं के मानते ही नही।यहाँ तू डाल डाल मैं पात पात की कहावत चरितार्थ होती है।
image
शाहगंज कस्बा चौकी इंचार्ज मुहम्मद अरशद का चला नशे के सौदागरों पे डंडा। 15 ग्राम हेरोइन के साथ दो आरोपी को भेजा सलाखों के पीछे।प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्व में  शाहगंज कस्बा चौकी इंचार्ज मुहम्मद अरशद को सुचना मिल रही थी के कुछ कुछ शातिर किस्म के युवक नशे के कारोबार में संलिप्त है।आज अलसुबह बजरिये मुखबिर के द्वारा सटीक सुचना मिला के संगम तिराहा के पास दो नशे के सौदागर आने वाले हैं।आनन फानन में चौकी इंचार्ज मुहम्मद अरशद ने एक टीम गठित की जिसमे उनके साथ कांस्टेबल सदानंद यादव, जनमेजय व अलोक पांडेय शामिल थे।उक्त जगह दबिश देकर दो हेरोइन तस्कर को धर दबोचा गया।
image
दोनों के पास से 8 और 7 ग्राम कुल 15ग्राम हेरोइन बरामद हुये है।आरोपियों के नाम मनीष यादव पुत्र राजीव यादव निवासी नई बस्ती राबर्ट्सगंज व नितेश केशरी पुत्र नबाब केशरी निवासी धर्मशाला चौराहा घोरावल रोड राबर्ट्सगंज है।दोनों आरोपियों को 8/22 एनडीपीएस एक्ट के तहत करवाई कर चालान कर दिया गया है।
image
*वहीँ बातचीत में शाहगंज कस्बा चौकी इंचार्ज मुहम्मद अरशद ने कहा के कहा केे मेरे क्षेत्र में नशे के सौदागरों की कोई जगह नही।नशे के समान को बेचने वाले या तो अपना काम बंद करें या जेल जाने को तैयार रहें उन्होंने कहा के अगर कहीं भी नशे के समान जैसे गाजा, हेरोइन की खरीदफरोख्त होती है तो इसकी सुचना यहाँ की जनता मुझे दे सकती है त्वरित करवाई की जायेगी।

Translate »