एनटीपीसी के विकास में महिला मंडलों का विशेष योगदान रहा है -मनोज सक्सेना

0

image

वनिता समाज वार्षिक उत्सव बड़े ही धूम धाम मनाया गया    

शक्तिनगर सोनभद्र ।एनटीपीसी लिमिटेड/सिंगरौली विद्युत गृह आवासीय परिसर की महिलाओं की संस्था वनिता समाज  शक्तिनगर ने विगत वर्षो की भांति इस वर्ष भी विद्युत गृह के समूह महाप्रबंधक के मुख्य आतिथ्य में समाज का वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया । ईडी वीएसआर  मनोज सक्सेना, समूह महाप्रबंधक  देबाशीष सेन, महाप्रबंधक आलोक गुप्ता, सुब्रतो मंडल, संजय मिश्रा ने दीप प्रज्ज्वलित कर वार्षिकोत्सव समारोह का शुभारंभ किया ।

image

दीप प्रज्ज्वलन में श्रीमती कामना सक्सेना .श्रीमती कराबी सेन. वनिता समाज की अध्यक्षा, अर्चना गुप्ता उपाध्यक्षा वनिता समाज, अंजू मिश्रा, श्रीमती मुक्ता सक्सेना सचिव भी सहभागी हुई । बतौर मुख्य अतिथि कार्यकारी निदेशक मनोज सक्सेना ने वनिता समाज को कार्यक्रम के लिए बधाई देते हुए कहा कि एनटीपीसी के विकास में महिला मंडलों का विशेष योगदान रहा है और शक्तिनगर का वनिता समाज यह कार्यक्रम 1978 से निरंतर कर रहा है।  विशिष्ट अतिथि  देबाशीष सेन ने कार्यक्रम के आयोजन के लिए शुभकामना देते हुए कहा कि वनिता समाज एनटीपीसी की चारदीवारी के अंदर और चारदीवारी के बाहर की दूनिया के बीच अंतर को मिटाने के लिए सतत प्रयासरत हैं और सामाजिक दायित्वों के निर्वहन में महत्वपूण भूमिका निभा रहा है। इसके पूर्व अतिथियों का पुष्प गुच्छ से स्वागत किया गया और आज पिया मेरे घर आए आओ सखी मिलकर अनहद नाद बजाएं स्वागत गीत प्रस्तुत किया गया । कार्यक्रम की पहली प्रस्तुति के रूप प्र्रस्तुत शिव स्तुति से समारोह आरंभ हुआ। तदउपरान्त अध्यक्षा वनिता समाज श्रीमती कराबी सेन से स्वागत संबोधन के साथ कार्यक्रम की रूपरेखा रखी ।

image

वनिता समाज द्वारा की गई गतिविधियों का लेखा जोखा समाज की सचिव श्रीमती मुक्ता सक्सेना द्वारा पावर प्वांट प्रजेंटेशन के माध्यम से दिया गया । स्वागत गीत  इसके बाद विभिन्न प्रकार के गेम एवं खेलकूद का कार्यक्रम कराया गया । गेम का संयोजन श्रीमती कामना सक्सेना तथा श्रीमती रश्मि सिंह के द्वारा किया गया । ज्योत्सना त्रिपाठी एवं श्रीमती बरसैया की टीम द्वारा प्रस्तुत कैवाली एनटीपीसी के अफसर तुम क्या साथ निभाओगे, प्लांट से कॉल आते ही भाग जाओगे का बेहद सराहनीय प्रस्तुति की गई । इसके उपरांत कामना दत्ता एवं श्वेता माहेश्वरी ने सारे पति झूठे होते है का कविता पाठ किया गया । किटटी पार्टी पर एक नाटिका खेली गयी । रहे न रहे हम मैका करेगें के सामूहिक गीत के गायन के साथ कार्यक्रम का संपन्न हुआ । इस अवसर पर विभिन्न प्रतियोगिताओ ंके विजेताओ ंको पुरस्कार प्रधान कर उनका उत्साह वर्धन किया गया । धन्यवाद ज्ञापन श्रीमती अर्चना गुप्ता द्वारा किया गया । कार्यक्रम का संचालन श्रीमती कामिनी श्रीवास्तव द्वारा किया गया ।      उक्त आशय की जानकारी आदेश कुमार पाण्डेय प्रबंधक मानव संसा-जन संपर्क ने दी।

Share.

Leave A Reply

error: Content is protected !!