600 ग्राम हेरोइन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

0

सोनभद्र(सीके मिश्रा/रवि पांडेय)नशाखोरी की बढ़ती तस्करी को देखते हुए पुलिस अधीक्षक सोनभद्र आर पी सिंह के निर्देशन में नशाखोरी के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम में आज स्वाट टीम प्रभारी विनय कुमार सिंह और रावर्ट्सगंज कोतवाली प्रभारी भारत भूषण तिवारी ने हिन्दुआरी मोड़ के पास से दो हेरोइन तस्कर को 600 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार कर लिया।

image

जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग 60 लाख रुपये है।पकड़े गए हेरोइन तस्करों में राजू केशरी पुत्र राम प्रसाद निवासी शाहगंज व विकास मौर्य पुत्र राम प्रवेश मौर्या निवासी झकाही है। प्रेसवार्ता में अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार दीक्षित ने बताया कि नशे के करोबार पर रोक लगाने के लिए पुलिस पूरी तरह से कटिबद्ध है।

image

बताते चले कि  सोनभद्र को आज एक बड़ी सफलता हाथ लगी जब स्वाट टीम और रावर्ट्सगंज  कोतवाली पुलिस ने हिंदुआरी से मिर्जापुर रोड पर स्थित बाबा ढाबा के पास से दो व्यक्तियों  को गिरफ्तार कर लिया गया। अपर पुलिस अधीक्षक ने प्रेसवार्ता में बताया कि दोनों तस्करो के पास से तलाशी में  600 ग्राम हेरोईन बरामद हुई है जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग 60 लाख रुपये कीमत है। वही इतनी बड़ी उपलब्धि के लिए पुलिस अधीक्षक सोनभद्र ने टीम के उत्साह बर्धन के लियर 20 हजार रुपये नगद इनाम देने की घोषणा किया है।

Share.

About Author

Leave A Reply

error: Content is protected !!