सीएसआर कार्यों से रूबरू हुए रिहंद के एनजीओ

0

image

*रामजियावन गुप्ता*

बीजपुर (सोनभद्र) एनटीपीसी रिहंद परियोजना के परियोजना परिसर स्थित कर्मचारी विकास केंद्र के सम्मेलन कक्ष में शनिवार की प्रातः सीएसआर व एनजीओ की बैठक संपन्न हुई । कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित अपर महाप्रबंधक (मा0 सं0 – सीएसआर) के एस मूर्ति उपस्थित रहे । उन्होने अपने सम्बोधन में स्वास्थ्य एवं शिक्षा संबंधित जानकारियों पर प्रकाश डाला और साथ ही साथ समय-समय पर एनजीओ द्वारा किए जा रहे कार्यों व भूमिकाओं की सराहना की ।
उक्त कार्यक्रम में नवोदय मिशन, वर्तिका महिला मंडल, अनु0 जाती/अनु0 जनजाति संगठन, मालवीय मिशन एवं चेतना संगठनों ने भाग लिया । कार्यक्रम के दौरान उप महाप्रबंधक (सीएसआर) एस पी गुप्ता ने वित्तीय वर्ष 2017-18 में किए गए कार्यों को एनजीओ के समक्ष रखा तथा 2018-19 में एनजीओ की सहभागिता सुनिश्चित करने के लिए सहयोग की अपेक्षा की गई ।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से नवोदय मिशन से योगेन्द्र कुमार, मालवीय मिशन से अपर महाप्रबंधक (ईईएमजी) हरेराम सिंह, उप महाप्रबंधक (वित्त) अभिषेक टंडन, वर्तिका महिला मंडल से निशा अग्रवाल, अनु0 जाती/अनु0 जनजाति संगठन से अशोक कुमार, संजय कुमार, आशा राम आदि उपस्थित रहे । उक्त कार्यक्रम का संयोजन श्री गुप्ता ने किया । कार्यक्रम का संचालन व धन्यवाद ज्ञापन प्रबंधक (सीएसआर) के के सिंह ने किया ।

Share.

Leave A Reply

error: Content is protected !!