Breaking News
Home / Sonebhadra / विकलांग एशिया कप जीतने के बाद भी कोई नही सुनने वाला

विकलांग एशिया कप जीतने के बाद भी कोई नही सुनने वाला

image

आज के ही दिन डिसेबल्ड स्पोर्टिंग सोसाइटी (नीति आयोग,भारत सरकार) द्वारा संचालित 13 फरवरी 2015 को पहली बार आगरा में 5 देशों का टी-20 विकलांग एशिया कप में भारत ने अफगानिस्तान को फाइनल में 3 विकेट से हरा के एशिया कप जीता जिसमें सोनभद्र जनपद के अनपरा के लव वर्मा की भूमिका भी रही।

image

फाइनल में लव ने 4 ओवरों में 24 रन दे कर 1 विकेट लिया था । एशियाई चैंपियन हुए 3 वर्ष हो गए लेकिन आज तक किसी भी खिलाड़ी को किसी भी प्रकार का सहयोग नही मिला।सोनभद्र के एकमात्र खिलाड़ी ने कई बार माननीय मुख्यमंत्री जी को पत्र भी प्रेषित किया यहां तक कि सांसद, जिलाधिकारी, विधायक को पत्र भी लिखा किंतु आज तक कोई सुनवाई नही हुई । इसके साथ ही श्रीलंका, बांग्लादेश दौरे पर भी विजयी तिरंगा फहराया है।डिसेबल्ड स्पोर्टिंग सोसाइटी के महासचिव हारून राशीद ने बताया है कि एशिया कप विजेता के बाद से कई बार माननीय प्रधानमंत्री जी से मुलाक़ात के लिये कई बार प्रयास किया गया किंतु अभी तक उनसे मिलने का समय नही दिया गया है।

image

2015विकलांग एशिया कप विजेता टीम अब भी 3 वर्षों से माननीय प्रधानमंत्री जी से मुलाकात के लिए इंतजार में है कि अब शायद विकलांगों के अच्छे दिन आ जाएं।

image

About Naushad Ansarie/Sanjay Dwivedi

Check Also

जनता में पुलिस के प्रति विश्वास पैदा करें – आई जी रीवा

नवागत आई जी उमेश जोगा का प्रथम सिंगरौली दौरा एसपी, एएसपी ,सीएसपी सहित थाना प्रभारियों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: