Breaking News
Home / Sonebhadra / रैंन बसेरा के शिलान्यास के शिलापट्ट को बीजेपी द्वारा अखबार से ढकने पर सपाइयों ने जताया विरोध

रैंन बसेरा के शिलान्यास के शिलापट्ट को बीजेपी द्वारा अखबार से ढकने पर सपाइयों ने जताया विरोध

सोनभद्र(सीके मिश्रा/संतोष सोनी/रवि पांडेय) सूबे में भाजपा की सरकार बनने के बाद योगी सरकार ने समाजवादी पार्टी की योजनाओं को बंद करने के साथ ही नाम भी बदल दिया है । सोनभद्र में आज नगरपालिका परिषद ने समाजवादी पार्टी के शासन काल मे बने रैन बसेरा के शिलान्यास के शिलापट्ट को अखबार से ढक दिया जिसका विरोध सपा के लोगो ने किया। इस दौरान प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व विधायक ने कहा कि समाजवादी पार्टी के नीतियों को भाजपा के लोग बदल कर अपनी छोटी  मानसिकता का परिचय दे रहे है।

image

बताते चले कि सूबे में भाजपा की सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी सरकार की योजनाओं को बंद करने का कार्य किया तो वही सोनभद्र में समाजवादी सरकार में  नगरपालिका परिषद सोनभद्र के पास बन रहे रैन बसेरा आश्रय गृह शेल्टर हाउस के उद्घाटन में भाजपा के चेयरमैन द्वारा शिलान्यास के शिलापट्ट को अखबार से ढक दिया गया। जिसका विरोध समाजवादी पार्टी के लोगो ने प्रदेश प्रवक्ता पूर्व विधायक अविनाश कुशवाहा के नेतृत्व किया।

image

इस विरोध के दौरन प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सरकार बनने के बाद समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव द्वारा कराए गए कार्यो की जांच व योजनाओ के  नाम बदलने का कार्य कर रही है लेकिन सोनभद्र नगर पालिका परिषद ने रैन बसेरा के शिलान्यास के शिलापट्ट पर अखबार लगाकर उद्घाटन किया है जो कि गलत है।इस अवसर पर प्रमोद यादव,महफूज खान,कामरान,नीतीश सिंह,नीतीश पांडेय,मन्नू,हिदायत खां, इरफान,दीपक केशरी,दीपक यादव समेत दर्जनों कार्यकर्तागण मौजूद रहे।

About C.K.Mishra

Check Also

कार्यदायी संस्थाओं के पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक 20 जनवरी को

सोनभद्र(सीके मिश्रा/संतोष सोनी)जिलाधिकारी प्रमोद कुमार उपाध्याय की अध्यक्षता में 20 जनवरी, 2018 को कलेक्ट्रेट मीटिंग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: