Breaking News
Home / Purvanchal / सैकड़ो बच्चों को टोपी व मिष्ठान वितरण कर सदर विद्यायक ने मनाया पूर्व प्रधानमंत्री का जन्मदिन

सैकड़ो बच्चों को टोपी व मिष्ठान वितरण कर सदर विद्यायक ने मनाया पूर्व प्रधानमंत्री का जन्मदिन

सोनभद्र(चंद्रकांत मिश्रा)सदर विधायक भुपेश चौबे ने पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न पं0 अटल बिहारी वाजपई के जन्मदिन के अवसर पर प्राथिमिक विद्यायल रुदौली में सैकड़ो बच्चों को टोपी  व  मिष्ठान वितरण किया।

image

आज सदर विधायक भुपेश चौबे ने पूर्व प्रधानमंत्री प्रखर वक्ता भारत रत्न  पंडित अटल बिहारी वाजपेयी जी के 93 वां जन्मदिवस के अपने विधानसभा क्षेत्र के गोंद लिए गए प्राथिमिक विद्यालय रुदौली के सभी बच्चो को टोपी एवं मिस्ठान वितरण कर बड़े धूम धाम से मनाया ।

image

इस अवसर पर विधायक ने बोलते हुए कहा कि आदरणीय अटल जी ही एक ऐसे राज नेता थे जिन्होंने अलग अलग 4 प्रदेशो से सांसद के रूप में लोकसभा में पहुचने का काम किया। इससे उनकी राष्ट्रीय छवि का पता चलता है पंडित जवाहर लाल नेहरू के बाद अटल जी ही देश के 3 बार प्रधानमन्त्री रहे ।आप प्रखर प्रवक्ता एवं राष्ट्रीय कवि है।
पूर्व प्रधानमंत्री विगत 50 वर्षों से भारतीय राजनीति में सक्रिय रहे आपका राजनैतिक सफर स्वतंत्रता सेनानी के रूप में सुरु हुआ, 1942 में भारत छोड़ो आंदोलन में बाकी नेताओ के साथ सहभाग लिया और जेल भी गये ।हम सब कार्यकर्ता बंधू आपसे ही प्ररेणा लेकर कार्य करते है अतः हम सभी आपके स्वास्थ्य एवं दिर्धायु की कामना करते है ।
इस अवसर पर रमेश पटेल, रामलखन गौंड, राकेश जायसवाल, दीपक दुबे आदि लोग उपास्थि रहे।

About C.K.Mishra

Check Also

कार्यदायी संस्थाओं के पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक 20 जनवरी को

सोनभद्र(सीके मिश्रा/संतोष सोनी)जिलाधिकारी प्रमोद कुमार उपाध्याय की अध्यक्षता में 20 जनवरी, 2018 को कलेक्ट्रेट मीटिंग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: