Breaking News
Home / जिला जेल में शराबी जेल सिपाही का तांडव, ड्यूटी न लेने पर गेटकीपर की जमकर पिटाई

जिला जेल में शराबी जेल सिपाही का तांडव, ड्यूटी न लेने पर गेटकीपर की जमकर पिटाई

गुरमा/सोनभद्र(मोहन गुप्ता)
– एक नशे में धुत जेल सिपाही को 2 घंटे हवालात में किया गया था बंद
– जेल अधीक्षक ने की फौरी कार्रवाई
चोपन थाना क्षेत्र के जिला कारागार में जेल सिपाही के तांडव अपने चरम सीमा पर पहुंच गया। बीती रात नशे में धुत एक जेल सिपाही ने जेल गेटकीपर सिपाही का जमकर पिटाई कर दी। वही पूर्व में नशे में धुत एक और जेल सिपाही ने सरकारी बंदूक से दो फायर कर लोगों को दहशत में ला दिया था। कारागार की छवि धूमिल होते देख जेल अधीक्षक ने कार्यवाही करने का दिया आश्वासन।

image

प्राप्त समाचार के अनुसार बुधवार की रात्रि 10:00 बजे जिला कारागार जेल में उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक नशे में धुत जेल सिपाही ने जेल गेट कीपर की धुनाई करने लगा लोगों ने बीच-बचाव कर गेटकीपर की जान बचाई।
सूत्रों की माने तो गेट कीपर जेल सिपाही अपने कार्य पर तैनात था उसी दौरान नशे में धुत जेल सिपाही गेटकीपर से ड्यूटी में लेने की बात कही जेल गेटकीपर ने कहा कि तुम वर्दी में नहीं हो और लेट आए हो हम ड्यूटी पर नहीं लेंगे, इस बाबत नशे में धुत सिपाही जेल गेट कीपर की मारने पीटने के साथ भद्दी – भद्दी गाली देने लगा लोगों द्वारा बीच बचाव कर मामले को शांत कराया गया। फिर भी नशे में धुत सिपाही अपना तांडव जारी रखा मौके पर संबंधित अधिकारी पहुंचकर नशे में धुत सिपाही को पुलिस हवालात में 2 घंटे तक बंद रखा। इसी तरह 27 नवंबर को जिला जेल गेट पर संतरी सिपाही नशे में धुत 11:00 बजे रात्रि में सरकारी बंदूक से दो फायर कर दिया था जिससे पीएससी के जवान बाल – बाल बच गए। आए दिन जिला कारागार में शराबी सिपाहियों के उत्पाद से जहां जेल प्रशासन परेशान है वही गुरमा नगरवासी भी इस कार्य से काफी भयभीत और सशंकित हैं।
इस बाबत जेल अधीक्षक से बात करने पर बताया कि कुछ शरारती तत्व के सिपाही जिला जेल की छवि को खराब करने पर तुले हैं इनके प्रति विभागीय कार्यवाही की जाएगी।

About C.K.Mishra

Check Also

बालू के अवैध कारोबार के विरुद्ध दुद्धी पुलिस की बड़ी कार्यवाही ,6लोगो के विरुद्ध मुक़दमा दर्ज

@राकेश/भीम * अभियुक्तों को जेल भेजा गया दुद्धी- अमवार चौकी क्षेत्र के कोरची ग्राम में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: