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जन-समस्याओं के निस्तारण के प्रति उदासीन रहने वाले कार्यालयाध्यक्षों की नही होगी खैर

सोनभद्र(सीके मिश्रा)जन-समस्याओं के निस्तारण के प्रति उदासीन रहने वाले कार्यालयाध्यक्षों की नही  होगी खैर, लिहाजा गुणवत्तापूर्ण तरीके से शिकायतों का किया जाय निस्तारण।
उक्त निर्देश जिलाधिकारी प्रमोद कुमार उपाध्याय ने बृहस्पतिवार कोे दिये। जिलाधिकारी ने जिले सभी कार्यालयाध्यक्षों को आवश्यक दिशा-निर्देश देतेे हुए  कहा कि वे सुबह 09 बजे से पूर्वान्ह 11 बजे तक अपने कार्यालयों मे बैठ कर जनता की समस्याओं को सुनें। उन्होने कहां कि मुलाकाती सन्दर्भ, तहसील   दिवस, शासन सन्दर्भ, परिषद सन्दर्भ, मा0 मुख्यमंत्री जी सन्दर्भ, मा0 प्रधानमंत्री जी सन्दर्भ, समन्वित शिकायत निवारण प्रणाली/आईजीआरएस सन्दर्भो को समयबद्ध तरीके से निस्तारण करने की हिदायत दी है। जिलाधिकारी ने कहां कि जनता से प्राप्त हो  रहे फीड बैक के मुताबिक कुछ अधिकारी जनता की समस्याओं में रूचि नही ले रहे है। उन्होने कहां कि बिना किसी देर किये जनता की समस्याओं का निस्तारण्र समयबद्ध तरीके  से सुनिश्चित करें। उन्होने कहां कि प्रदेश की लोकप्रिय सरकार जनता की समस्याओं के प्रति काफी संजीदा लिहाजा गुणवत्तापूर्ण तरीके से समय का ध्यान रखते हुए समस्याओं का समाधान किया जाए।

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